Advertisement

सिंधिया पर शिवराज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- राहुल अब इशारे कर बुला रहें हैं

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार...
सिंधिया पर शिवराज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- राहुल अब इशारे कर बुला रहें हैं

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए आज कहा जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब श्री गांधी को उनकी परवाह नहीं थी, आज वे श्री सिंधिया को इशारे कर बुला रहें हैं।

श्री चौहान यहां एक शासकीय कार्यक्रम के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। यहां उनसे श्री सिंधिया के संदर्भ में श्री गांधी के हालिया बयान के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने सवालिया लहजे में कहा जब श्री सिंधिया कांग्रेस में थे तब श्री गांधी कहां थे। उन्होंने आगे कहा कि श्री सिंधिया के साथ ही अन्याय नहीं हुआ।

श्री चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा कांग्रेस ने स्वर्गीय माधवराव सिंधिया के साथ भी अन्याय किया था, उन्हें भी मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया था। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि कांग्रेस का रवैया श्री सिंधिया के प्रति उदासीन रहा है। उन्हें योग्य के होने के बावजूद उपयुक्त स्थान नहीं दिया गया।
माफिया के विरुद्ध राज्य में जारी अभियान के प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा जनसामान्य को न्याय देने का अभियान अभी शुरू किया है। हम इसी क्रम में मिलावटखोरों के विरुद्ध कानून बनाने जा रहे हैं। भविष्य में भी सभी तरह के माफिया खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कार्रवाई अंतिम माफिया तक जारी रहेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad