Advertisement

पेपर लीक मामले पर राहुल का मोदी पर तंज, कहा- अब 'एग्जाम वॉरियर्स-2' लिखें PM

सीबीएसई पेपर लीक मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार...
पेपर लीक मामले पर राहुल का मोदी पर तंज, कहा- अब 'एग्जाम वॉरियर्स-2' लिखें PM

सीबीएसई पेपर लीक मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला जारी है। शुक्रवार को राहुल ने कहा कि अब पीएम मोदी को छात्रों के लिए 'एग्जाम वॉरियर्स 2' लिखनी चाहिए।  

राहुल गांधी ने आज फिर अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को अब 'एग्जाम वॉरियर्स 2' लिखनी चाहिए और इस किताब में उन्हें पेपर लीक हो जाने के बाद उत्पन्न तनाव से बचने के तरीके बताने चाहिए। राहुल ने कहा कि पेपर लीक हो जाने से छात्रों का जीवन बर्बाद हो जाता है।

 


वहीं, इस मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने गुरुवार को दो ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा था, ‘कितने लीक? डेटा लीक, आधार लीक, एसएससी एग्जाम लीक, सीबीएसई पेपर लीक, हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है। इस ट्वीट में राहुल ने हैशटैग का प्रयोग करते हुए ‘बस एक साल और’ भी लिखा। 

वहीं, शाम को किए गए ट्वीट में राहुल ने केंद्र की बीजेपी सरकार और आरएसएस पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा, ‘सीबीएसई परीक्षा में पेपर लीक होने से लाखों छात्रों के भविष्य पर पानी फिर गया है। कांग्रेस ने हमेशा शैक्षणिक संस्थानों को सुरक्षित रखा है। ये तब हो रहा है जब बीजेपी-आरएसएस जैसे संगठन संस्थाओं को नष्ट करने में लगे हैं।’ राहुल ने आगे कहा, ‘मेरा विश्वास कीजिए ये तो अभी शुरुआत है।’ 

बता दें ‌कि सीबीएसई के 10वीं के मैथ और 12वीं के इकोनॉमिक्स के पेपर लीक हो जाने के बाद से विपक्ष बराबर सरकार पर निशाना साध रहा है।

सीबीएसई बोर्ड के 10वीं के गणित और 12वीं के इकोनॉमिक्स का पेपर लीक हुआ था। हालां‌कि, इसके बाद सीबीएसई ने इन दो परीक्षाओं को दोबारा करवाने की बात कही है। साथ ही, बोर्ड ने कहा कि जल्द ही बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा। ले‌किन ‌विपक्ष्‍ा और छात्र इसे मानने को तैयार नहीं हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad