Advertisement

चार साल में एक बार भी मोदी मीडिया के सामने नहीं आए: राहुल गांधी

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...
चार साल में एक बार भी मोदी मीडिया के सामने नहीं आए: राहुल गांधी

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। पहले बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राहुल ने मोदी पर हमला बोला। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर पीएम पर निशाना साधते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री ने पिछले चार साल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है, लेकिन वे करते रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘आज बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने में काफी खुशी हुई। जिन लोगों के सवाल नहीं ले पाए उनसे माफी चाहता हूं। लेकिन, हमारे प्रधानमंत्री ने पिछले चार साल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है, लेकिन मैं करता रहूंगा।’

गौरतलब है कि इससे पहले आज सुबह राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उनकी मां सोनिया गांधी पर लगातार इटैलियन होने को लेकर किए जा रहे हमले पर भी राहुल गांधी ने पलटवार किया।

राहुल ने कहा, ‘मेरी मां इतालवी हैं। उन्होंने अपने जीवन का ज्यादातर भाग भारत में जिया है। वह उन कई भारतीयों से ज्यादा भारतीय हैं जिन्हें मैंने देखा है।’ उन्होंने कहा, ‘उन्होंने देश के लिए अपने जीवन में त्याग किए, उन्होंने देश के लिए परेशानियां उठाईं। जब मोदी इस तरह की टिप्पणियां करते हैं, तो यह व्यक्ति के गुण दिखाता है। उन्हें इस तरह की टिप्पणियां करने से आनंद आता है तो मैं खुश हूं, उनका स्वागत है।’

मोदी ने एक मई को कर्नाटक में एक चुनावी रैली में सोनिया गांधी के विदेशी मूल का मुद्दा उठाया था और उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को चुनौती दी थी कि वह कर्नाटक सरकार की उपलब्धियों के बारे में अपनी ‘मां की मातृभाषा’ सहित किसी भी भाषा में 15 मिनट बोलकर दिखाएं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad