Advertisement

पंजाबः प्रताप सिंह बाजवा ने केजरीवाल से कहा- रिश्वत देने वालों के नाम उजागर करें; याद रखें, अब आप सत्ता में हैं, विपक्ष में नहीं

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उन लोगों के...
पंजाबः प्रताप सिंह बाजवा ने केजरीवाल से कहा- रिश्वत देने वालों के नाम उजागर करें; याद रखें, अब आप सत्ता में हैं, विपक्ष में नहीं

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उन लोगों के नामों का खुलासा करने को कहा, जिन्होंने राज्य में आप के सत्ता में आने के कुछ दिनों बाद 'रिश्वत' की पेशकश की थी। दावे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, राज्य में विपक्ष के नेता बाजवा ने केजरीवाल से कहा कि "उनका नाम लिए बिना और कड़ी कार्रवाई किए", वह उन्हें न्याय से बचने दे रहे हैं। बाजवा ने कहा, 'याद रखें, अब आप पंजाब में सत्ता में हैं, विपक्ष में नहीं।

केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली में कहा था कि पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद पंजाब को लूट रहे कई बड़े माफिया उनसे संपर्क करने लगे, मुख्यमंत्री भगवंत मान और पार्टी के विधायक रिश्वत की पेशकश कर फेवर की मांग रहे हैं।

बाजवा ने इस संबंध में केजरीवाल के एक वीडियो क्लिप को टैग करते हुए सोमवार को एक पंजाबी ट्वीट में कहा, "अरविंद केजरीवाल जी ये गंभीर आरोप हैं। उन लोगों के नाम बताएं जिन्होंने आपको रिश्वत की पेशकश की और कड़ी कार्रवाई की।"

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने भी सोमवार को यह मुद्दा उठाया था। वारिंग ने एक हिंदी ट्वीट करम कहा था कि रिश्वत लेना और देना एक अपराध है, इसे मुख्यमंत्री को देना "एक गंभीर अपराध है"। उन्होंने कहा कि रिश्वत की पेशकश करने वाले माफियाओं के नाम सार्वजनिक नहीं करना उन्हें मौन समर्थन देने के समान है।

केजरीवाल ने पिछले हफ्ते कहा था, ''पंजाब को लूटने वाले सभी बड़े माफिया मेरे पास आकर पूछने लगे, मान, हमारे मंत्री, विधायक, पार्टी के पदाधिकारी, पूछ रहे हैं कि आपकी पार्टी में कौन सी व्यवस्था है, जिनसे रिश्वत लेकर संपर्क करना पड़ता है।''

केजरीवाल ने कहा था, "हमने उन सभी को ईमानदारी से काम करने को कहा, नहीं तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा। और अब सब कुछ अपनी जगह आ गया। देखिए एक महीने के भीतर आपकी बिजली मुफ्त हो गई। हमने इसके लिए एक-एक पैसा बचा लिया।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad