Advertisement

'प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से किया रेप', राहुल गांधी का आरोप; बोले, 'सामूहिक बलात्कारी' का समर्थन करने के लिए पीएम मोदी मांगे माफी

मौजूदा यौन शोषण विवाद पर हसन जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की कड़ी आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता राहुल...
'प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से किया रेप', राहुल गांधी का आरोप; बोले, 'सामूहिक बलात्कारी' का समर्थन करने के लिए पीएम मोदी मांगे माफी

मौजूदा यौन शोषण विवाद पर हसन जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की कड़ी आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि रेवन्ना ने 400 महिलाओं के साथ बलात्कार किया और उनके वीडियो बनाए। इसके अलावा, कांग्रेस सांसद ने 'सामूहिक बलात्कारी' रेवन्ना का समर्थन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी की भी मांग की।

कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि रेवन्ना के लिए वोट मांगने के लिए प्रधानमंत्री को भारत की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, "पीएम को भारत की माताओं और बहनों से भी माफी मांगनी चाहिए। प्रज्वल रेवन्ना 400 महिलाओं से रेप करता है और वीडियो बनाता है। यह कोई सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि सामूहिक बलात्कार है।"

राहुल गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के सामने मंच पर सामूहिक बलात्कारी का समर्थन किया। उन्होंने (मोदी) कर्नाटक से कहा कि अगर आपने इस बलात्कारी को वोट दिया, तो इससे मुझे मदद मिलेगी,'' गांधी ने आरोप लगाया और कहा, ''कर्नाटक की हर महिला को पता होना चाहिए कि जब प्रधानमंत्री आपसे वोट मांग रहे थे, तो उन्हें पता था कि प्रज्वल ने क्या किया है।''

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि प्रत्येक भाजपा नेता को पता था कि प्रज्वल एक "सामूहिक बलात्कारी" है और फिर भी उन्होंने उसका समर्थन किया और पार्टी ने जद (एस) के साथ गठबंधन किया। राहुल गांधी ने कहा, “यह दुनिया भर में खबर है कि पीएम ने एक सामूहिक बलात्कारी के लिए वोट मांगे। ये बीजेपी की विचारधारा है. वे गठबंधन बनाने और सत्ता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।”

पूर्व प्रधान मंत्री और जद (एस) के संरक्षक एच डी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल पर महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है। राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। कथित तौर पर 33 वर्षीय सांसद से जुड़े कई स्पष्ट वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हासन में प्रसारित होने लगे थे। वह हसन लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के उम्मीदवार थे, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। जेडी (एस) पिछले साल सितंबर में एनडीए में शामिल हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad