Advertisement

तेजस्वी के बिहार में मध्यावधि चुनाव वाले बयान पर गरमाई राजनीति, मांझी ने कही ये बात

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के राज्य में मध्यावधि चुनाव वाले बयान को लेकर...
तेजस्वी के बिहार में मध्यावधि चुनाव वाले बयान पर गरमाई राजनीति, मांझी ने कही ये बात

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के राज्य में मध्यावधि चुनाव वाले बयान को लेकर यहां की सियासत गरमाने लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव होने की भविष्यवाणी से मैं पूरी तरह सहमत हूं, पर वह उप चुनाव होगा, ना का विधानसभा चुनाव।

हिंदुस्तान के अनुसार उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस के कई विधायक हमारे साथ हैं। इन सभी के हमारे साथ आने पर तो उप चुनाव होंगे ही। मांझी ने कहा है कि 14 जनवरी तक इंतजार करें और फिर देखिएगा कि किन-किन सीटों पर उप चुनाव होंगे। 

गौरतलब है कि सोमवार को आरजेडी की समीक्षा बैठक में तेजस्वी यादव ने आह्वान किया कि तैयार रहें, साल 2021 में मध्यावधि चुनाव कभी भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि जनता ने महागठबंधन के पक्ष में निर्णय दिया, मगर एनडीए ने जोड़तोड़ से सरकार बना ली। उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति के बाद वे राज्यभर में धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे। 

तेजस्वी ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बाद भी आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। सभी वर्गों का वोट पार्टी को मिला। चुनाव नतीजे और बेहतर होता यदि कुछ लोग भितरघात नहीं करते।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad