Advertisement

मोदी के उद्योगपति दोस्तों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई : राहुल

नोट बंद करने पर पीएम नरेंद्र मोदी पर अपने हमले और तेज करते हुए राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि असल काला बाजारियों और प्रधानमंत्री के उद्योगपति दोस्तों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा, जो असल काला बाजारी हैं, जिनके पास 10-20000 करोड़ रूपये हैं, जो मोदी के साथ विमान में जाते हैं कार्रवाई उनके खिलाफ होनी चाहिए। कोई कार्रवाई नहीं की गई।
मोदी के उद्योगपति दोस्तों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई : राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ठाणे जिले की भिवंडी अदालत से मानहानि के मामले में जमानत मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा, मोदीजी के उद्योगपति दोस्तों के खिलाफ कोई जांच या कार्रवाई नहीं की गई। राहुल ने आरोप लगाया, आपको लाइनों में खड़ा किया जा रहा है। आपका पैसा उन 15-20 उद्योगपतियों को दिया जाएगा। आप सभी उनके नाम जानते हैं। वह :मोदी: अपनी सरकार चला रहे हैं।

इससे पहले, अदालत के बाहर इकट्ठा हुए कांग्रेस समर्थकों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि बैंकों और एटीएम के बाहर लोगों की लंबी कतारें आम आदमी के लिए परेशानी की वजह हैं। राहुल ने जानना चाहा, लोग कतारों में खड़े हैं। क्या आपने किसी अमीर आदमी को, बड़े उद्योगपति को कतारों में खड़ा हुआ देखा है? उन्होंने कहा, क्या आपको 4000 रूपये के नोट मिले? क्या आपके हाथ पर अमिट स्याही का निशान लगा है?

महाराष्‍ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्‍ट्र के लोग भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष में राहुल और सोनिया गांधी के साथ हैं। नोट बंद करने के मुद्दे पर मोदी पर तीखा हमला करते हुए राहुल ने इससे पहले कहा था कि प्रधानमंत्री हंस रहे हैं जबकि लोग बैंकों और एटीएम के बाहर कतारों में मर रहे हैं और यह कदम एक बड़ा घोटाला निकलेगा। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad