Advertisement

येदियुरप्पा के 150 सीट जीतने के दावे पर सिद्धरमैया ने उन्हें बताया ‘मेंटली’ डिस्टर्ब’

कर्नाटक में विधासभा चुनाव के लिए शनिवार को जहां एक ओर वोटिंग जारी है वहीं सीट जीतने के लिए भी दावे किए...
येदियुरप्पा के 150 सीट जीतने के दावे पर सिद्धरमैया ने उन्हें बताया ‘मेंटली’ डिस्टर्ब’

कर्नाटक में विधासभा चुनाव के लिए शनिवार को जहां एक ओर वोटिंग जारी है वहीं सीट जीतने के लिए भी दावे किए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी बीएस येदियुरप्पा ने दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य में 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी। येदियुरप्पा के इस दावे पर राज्य के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने कहा उनकी पार्टी सत्ता में फिर से लौटने वाली है। वह यहीं तक नहीं रूके और येदियुरप्पा को ‘मेंटली’ डिस्टर्ब’ तक बता डाला। उन्होंने यही शब्द दो बार कहे। जब उसने पूछा गया कि क्या वे घबराए हुए हैं तो उनका जवाब था-नहीं, मुझमें बहुत ज्यादा आत्मविश्वास है। उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस को राज्य में 126 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

देखिए वीडियो, क्या कहा सिद्धरमैया ने


 

वोट डालने के बाद येदियुरप्पा ने लोगों से अपील की कि आज के इस पवित्र दिन पर वे बाहर निकलें और मतदान करें। उन्होंने दावा किया कि भाजपा को 150 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और मैं 17 मई को सरकार बनाऊंगा। उन्होंने कहा कि लोग सिद्धरमैया सरकार से निराश हो चुके हैं। येदियुरप्पा ने लोगों विश्वास दिलाया कि सरकार बनाने के बाद वे स्वच्छ प्रशासन देंगे।


इस बीच, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने येदियुरप्पा के दावों को महज स्वप्न करार दिया। उऩ्होंने कहा कि हमे इस बात का पूरा विश्वास है कि भाजपा 60-70 से ज्यादा सीटें जीतने नहीं जा रही है। वे 150 सीट पाने की बात भूल जाएं। खडगे ने तंज कसा कि वे सिर्फ सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad