Advertisement

चंडीगढ़ से पत्नी को टिकट न मिलने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने जताई नाराजगी

कांग्रेस हाईकमान द्वारा चंडीगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल को टिकट दिए जाने के बाद...
चंडीगढ़ से पत्नी को टिकट न मिलने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने जताई नाराजगी

कांग्रेस हाईकमान द्वारा चंडीगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल को टिकट दिए जाने के बाद कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू तथा उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अब खुलकर पार्टी से नाराजगी जाहिर की है। सिद्धू ने कहा कि उनकी पत्नी बठिंडा से चुनाव नहीं लड़ेगी। वहां से किसी अन्य मंत्री की पत्नी को चुनाव मैदान में उतार दिया जाए।

पवन बंसल को मिला टिकट

पिछले दिनों कांग्रेस हाईकमान की तरफ से चंडीगढ़ से पवन बंसल को उम्मीदवार घोषित करने के बाद यह चर्चा शुरू हो गई थी कि नवजोत कौर सिद्धू को बठिंडा लोकसभा सीट से चुनाव में उतारा जा सकता है। वहीं, सिद्धू दंपति ने साफ शब्दों में कह दिया है कि अब वह किसी और सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। कांग्रेस को बठिंडा में बादल परिवार के खिलाफ कोई मजबूत उम्मीदवार भी नहीं मिल रहा। लोकसभा चुनाव लड़ने से पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने भी साफ तौर पर मना कर दिया है। अब देखना है कि कांग्रेस हाईकमान किस तरह सिद्धू दंपति की नारजगी दूर करता है। 

पार्टी का फैसला मंजूर

वहीं गत दिवस कांग्रेस हाईकमान द्वारा पूर्व रेल मंत्री पवन बांसल को चंडीगढ़ से पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने पर स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्हें चंडीगढ़ से टिकट मिलने की उम्मीद थी। मैंने महिला उम्मीदवार के तौर पर टिकट पर दावा जताया था। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि पार्टी का जो फैसला है, उन्हें मंजूर है। अगर पार्टी हाईकमान उन्हें चुनाव प्रचार करने के लिए कहेंगी तो वह प्रचार करेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad