Advertisement

माया का प्रहार, पीएम मोदी ने यूपी की जनता से झूठे वादे किए

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को बहुजन समाज पार्टी की महारैली हुई। बीएसपी के संस्थापक कांशीराम की 10 वीं पुण्यतिथि पर ये महारैली की आयोजित की गई। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने रैली में यूपी सरकार, केंद्र सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने 2017 में पूर्ण बहुमत से यूपी में सरकार बनाने का दावा भी किया।
माया का प्रहार, पीएम मोदी ने यूपी की जनता से झूठे वादे किए

मायावती बोलीं राज्य में सपा सरकार के राज में गुंडागर्दी बढ़ी है. यूपी में कानून-व्यवस्था बदहाल हो गई है. इचना ही नहीं यूपी की छवि बदलने के दावे करने वाली सपा सरकार पर  आरोप लगाया कि उन्होंने यूपी में लंबित प्रोजेक्ट्स पूरे नहीं किए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी और सपा यूपी में सांप्रदायिक राजनीति खेल रहे हैं। मुजफ्फरनगर और दादरी की घटना इस बात का सबूत है।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मायावती ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा पीएम मोदी ने यूपी की जनता से झूठे वादे किए। उन्होंने कहा केंद्र ने यूपी के लिए जिम्मेदारियां नहीं निभाईं। यूपी की जनता को ठगा और विकास के नाम पर सिर्फ घोषणाएं की।

मायावती ने कांग्रेस को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यूपी को नजरअंदाज किया। रैली के मद्देनजर बसपा ने कई विशेष रेलगाड़ियों की भी बुकिंग की थी जो कार्यकर्ताओं को प्रदेश के विभिन्न जिलों से लखनऊ लेकर आई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad