Advertisement

वॉर्ड चुनाव नहीं जीत सकने वाला देश का वित्‍त मंत्री है : कीर्ति आजाद

आंतरिक राजनीति की वजह से भाजपा से निलंबित चल रहे दरभंगा से पार्टी सांसद कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर एक और निशाना साधा है। नोटबंदी के बाद देश में आर्थिक आपातकाल जैसे हालत के बीच उन्होंने कहा कि जिसकी वॉर्ड चुनाव जीतने की हैसियत नहीं है, वह देश का वित्त मंत्री बन गया है। कीर्ति आजाद ने ट्विटर पर यह बात एक ट्वीट का जवाब देते हुए कही।
वॉर्ड चुनाव नहीं जीत सकने वाला देश का वित्‍त मंत्री है : कीर्ति आजाद

 

गौरतलब है कि कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं है। जिसे लेकर ट्विटर पर काफी बातें की जा रही हैं। पूनम आजाद दिल्‍ली भाजपा में उपाध्‍यक्ष थी। उनके भाजपा से आप में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया में खास चर्चा रही। 

प्रतीक शुक्ला (@ipratikshukla) नाम के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया, 'मोदी लहर में कीर्ति आजाद चुनाव जीत गए, नहीं तो वॉर्ड इलेक्शन जीतने की औकात नहीं।' कीर्ति ने इसी ट्वीट का जवाब देते हुए जेटली पर जोरदार हमला किया, साथ ही पीएम मोदी को भी उसमें लपेट लिया। उन्होंने कहा, 'जिसकी वॉर्ड इलेक्शवन जीतने की औकात नहीं वह वित्त मंत्री हैं, हम तो 1999 से जीत रहे हैं जब मोदी गुजरात के मुख्‍यमंत्री भी नहीं बने थे।'

आजाद शुरु से अरुण जेटली की आलोचना करते रहे हैं। आजाद ने डीडीसीए में घोटाले का हवाला देते हुए पूर्व में कहा था कि दिल्‍ली क्रिकेट निकाय के संचालन के दौरान करीब 300 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ। जेटली डीडीसीए के कर्ता धर्ता रहे हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad