Advertisement

खड़गे ने बहुत घटिया बात कही: 'पीएम मोदी को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे' वाले बयान पर भड़के अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर कड़ा...
खड़गे ने बहुत घटिया बात कही: 'पीएम मोदी को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे' वाले बयान पर भड़के अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर कड़ा प्रहार किया और कहा कि कांग्रेस नेता ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के प्रचार के अंतिम दिन अपने भाषण के दौरान "अप्रिय और अपमानजनक" भाषण देकर खुद, पार्टी नेताओं और पार्टी से बदतर प्रदर्शन किया।

यह बयान खड़गे के उस भाषण के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह तब तक जीवित रहेंगे, जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटा नहीं दिया जाता। रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के जसरोटा इलाके में एक रैली को संबोधित करते समय उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शाह ने कहा, "कल कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने अपने भाषण में खुद, अपने नेताओं और अपनी पार्टी से भी ज्यादा अरुचिकर और अपमानजनक प्रदर्शन किया है। अपनी कटुता का परिचय देते हुए उन्होंने अनावश्यक रूप से पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामलों में घसीटते हुए कहा कि वह पीएम मोदी को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे।"

शाह ने आगे कहा कि यह कांग्रेस में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति "घृणा और भय" को दर्शाता है। इसके अतिरिक्त, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और वह खड़गे के "दीर्घायु और स्वस्थ जीवन" के लिए प्रार्थना करते हैं ताकि वह 2047 तक "विकसित भारत" के निर्माण को देखने के लिए जीवित रहें।

शाह ने कहा, "यह दिखाता है कि कांग्रेस के लोगों में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है कि वे हर समय उनके बारे में सोचते रहते हैं। जहां तक श्री खड़गे जी के स्वास्थ्य की बात है, मोदी जी प्रार्थना करते हैं; मैं प्रार्थना करता हूं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वे दीर्घायु और स्वस्थ जीवन जिएं। ईश्वर करे कि वे अनेक वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण होते देखें।"

इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के जसरोटा इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अस्वस्थ महसूस हुआ। कांग्रेस नेता ठाकुर बलबीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को भीषण गर्मी के कारण घुटन महसूस हुई।

थोड़ी देर आराम करने के बाद खड़गे ने अपना भाषण पुनः शुरू किया और भीड़ को आश्वस्त किया कि उनका स्वास्थ्य ठीक है तथा कहा कि उनकी मृत्यु इतनी जल्दी नहीं होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad