Advertisement

राहुल ने भाजपा के चुनावी घोषणा-पत्र को ‌दिया सिंगल स्टार, बोले- इसे पढ़कर समय बर्बाद न करें

छह दिन बाद होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला...
राहुल ने भाजपा के चुनावी घोषणा-पत्र को ‌दिया सिंगल स्टार, बोले- इसे पढ़कर समय बर्बाद न करें

छह दिन बाद होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। लगातार भाजपा पर हमलावर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर शुक्रवार को भाजपा द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र को लेकर हमला बोला है। राहुल ने भाजपा के चुनावी घोषणा-पत्र की समीक्षा ‘नई किताब’ ‌मानकर की है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा के घोषणा-पत्र को रेटिंग में पांच में से सिंगल स्टार दिया। साथ ही, घोषणा-पत्र को लेकर मतदाताओं से अपील की है कि इसे पढ़ने से बचें। कांग्रेस अध्यक्ष ने चुनावी घोषणा-पत्र को एक कमजोर कहानी और बेकार परिकल्पना बताया है।

राहुल ने ‘न्‍यू बुक ‌रिव्‍यू’ से श्‍ाुरू अपने ट्वीट में लिखा है कि भाजपा का घोषणा-पत्र नरेंद्र मोदी से प्रभावित है। इसमें मतदाताओं के लिए कुछ भी नया नहीं है। अगर आपने पहले कांग्रेस का घोषणा-पत्र पढ़ा है तो इसमें समय बर्बाद न करें। 

 

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर भाजपा के घोषणा-पत्र को जुमलाफेस्टो बताया है। उन्होंने कहा कि जनता झूठ के इस पुलिंदे पर विश्वास नहीं करने वाली है। कर्नाटक में भाजपा के घोषणा-पत्र में 2014 के मोदी के घोषणा-पत्र और येदि-रेड्डी के 2018 के घोषणा-पत्र का समावेश है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad