Advertisement

क्या सोनिया की सहमति से राहुल कर रहे हैं बचकानी हरकत : रवि शंकर

राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेते हुए भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सोनिया गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से सवाल किया कि राहुल क्या उनकी सहमति से बचकानी हरकत कर रहे हैं ?
क्या सोनिया की सहमति से राहुल कर रहे हैं बचकानी हरकत : रवि शंकर

रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि मुझे सोनियाजी से कुछ पूछना है। अभी तो आप कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष हैं न?  हम तो मानते हैं। तो आपके पुत्र (राहुल गांधी) जिस तरह की बचकानी हरकत कर रहे हैं, और उनके (राहुल) इशारे पर उनके प्रवक्ता और अधिक बचकानी हरकत कर रहे हैं, उस पर क्या आपकी सहमति है।

उन्होंने कहा कि हमें मनमोहन सिंह जी से भी पूछना है क्योंकि उन्होंने संसद में कुछ बयान दिया था। हम सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह दोनों से पूछना चाहते हैं कि राहुल गांधी जिस तरह की बचकानी हरकत कर रहे हैं और कांग्रेस प्रवक्ता जिस तरह की बचकानी हरकत कर रहे हैं, उस पर क्या सोनिया गांधी की सहमति हैं ?

नोटबंदी के मुद्दे पर राहुल गांधी और कांग्रेस के आरोपों पर एक सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि वे लगातार झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। उन्हें साबित करना होगा। हिट एंड रन की रणनीति पर कांग्रेस पार्टी काम कर रही है। हम इस बारे में कानूनी विकल्पों को देखेंगे।

वहीं, रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कल कांग्रेस पार्टी ने 132 साल का अपना स्थापना दिवस मनाया। लेकिन उनके नेता और प्रवक्ताओं का आचरण बच्चों जैसा हो गया है। कांग्रेस पार्टी अपनी 132 साल की विरासत का एक पैसा भर भी नहीं बची है।  झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाना आज कांग्रेस पार्टी की फितरत बन गई है।

 

उन्होंने कहा कि हर आदमी कोई न कोई सीख लेता है लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव में इतनी बड़ी हार के बाद कांग्रेस पार्टी ने कोई सीख नहीं ली। आज लोग कांग्रेस पार्टी को नगरपालिका के लायक नहीं समझ रहे हैं। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad