Advertisement

राहुल गांधी ने मोदी को बताया डरपोक, 10 मिनट भी नहीं कर सकते बहस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डरपोक बताते हुए बड़ा हमला बोला है।...
राहुल गांधी ने मोदी को बताया डरपोक, 10 मिनट भी नहीं कर सकते बहस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डरपोक बताते हुए बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 10 मिनट भी चर्चा में नहीं टिक पाएंगे। उन्होंने कहा कि चीन डोकलाम में अपनी सेना भेजता है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन के सामने हाथ जोड़कर खड़े रहते हैं। आप राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर प्रधानमंत्री मोदी को मुझसे 10 मिनट बहस के लिए कहिए, वह भाग जाएंगे। राहुल गांधी ने यह बातें दिल्ली में कांग्रेस के अल्पसंख्य विभाग के कार्यक्रम के दौरान कही। राहुल गांधी ने कहा कि पिछले पांच साल से मोदी जी से लड़ते हुए उनके व्यक्तित्व को समझ गया हूं। वह एक डरपोक व्यक्ति हैं। अगर कोई उनके सामने खड़ा होता है, तो वे भाग जाते हैं।

वहीं, कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद अगर हमारी सरकार बनी, तो हम तीन तलाक कानून को खत्म कर देंगे।

राहुल गांधी ने उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री अगर देश को जोड़ने की बात नहीं करेगा, तो उसे हटा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश का प्रधानमंत्री केवल जोड़ने की बात कर सकता है, तोड़ने की नहीं। भाजपा सोचती है कि वह देश से बड़ी है लेकिन तीन महीने बाद उसे पता चल जाएगा कि बड़ा कौन है।

आरएसएस पर भी आरोप

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है। उन्हें अब पता चल गया है कि लोगों को बांटकर आप भारत में शासन नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में हम भाजपा और आरएसएस को हराएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि आरएसएस देश की संस्थाओं पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है। हम ऐसा नहीं होने देंगे और मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में संस्थानों से आरएसएस के लोगों को हटाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad