Advertisement

"कांग्रेस के भीतर ही अविश्वास, हर 6 महीने में लाएं प्रस्ताव, नहीं पूरी होगी मृगतृष्णा", अविश्वास प्रस्ताव पर बोले खट्टर

कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा विधानसभा में मौजूदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी...

कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा विधानसभा में मौजूदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के गठबंधन की अगुवाई वाली मनोहर लाल खट्टर सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाई है। जिस विधानसभा में अभी चर्चा हुई। चर्चा के बाद हुए वोटिंग में कांग्रेस द्वारा लाया गया प्रस्ताव परास्त हो गया। अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में राज्य के सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा, "अविश्वास कांग्रेस की पुरानी संस्कृति है, अगर कोई बात पसंद न आए तो अविश्वास पैदा कर दीजिए। कांग्रेस संगठन के अंदर भी अविश्वास देखने को मिलता है... अविश्वास की कार्यशैली कांग्रेस को लाभ नहीं देने वाली, विश्वास ही लाभ देगा।" खट्टर ने सत्ता की लालसा में बैठे कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा, "कांग्रेस की मृगतृष्णा कभी पूरी होने वाली नहीं है।"

वहीं, विधानसभा में बोलते हुए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस की पूर्वर्ती सरकार भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "10 साल ये नारा लगा कि 'हुड्डा तेरे राज में किसान की ज़मीन गई ब्याज़ में'। हमने पिछले 1 साल में 30,000 करोड़ रुपये की अलग-अलग फसलें एमएसपी पर खरीदी हैं। पिछली बार 1800 खरीद केंद्र बनाए थे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad