Advertisement

दिग्विजय ने सीएम 'शिवराज' को कहा ‘शवराज’

दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अब उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ‘शवराज’ कहा है।
दिग्विजय ने सीएम 'शिवराज' को कहा ‘शवराज’

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर शिवराज को ‘शवराज’ लिखा है। साथ ही उन्होंने कुछ अखबारों की कतरनें भी पोस्ट किया है जिसमें वे सीएम शिवराज को घेरते दिख रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर पर अखबारों में छपी कुछ खबरों से बनी पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “शवराज क्षमा करें शिवराज का स्वर्णिम मध्य प्रदेश।” शेयर किए पोस्टर में लिखा है, “देखो मैंने मध्यप्रदेश को कितना आगे पहुंचा दिया। ”

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में हुए किसान आंदोलन के दौरान पुलिस की गोलीबारी में 6 लोगों के मारे जाने के बाद सीएम शिवराज कांग्रेस के निशाने पर हैं। इस दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज पर मुखर होकर हमला करते दिख रहे हैं।

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने शिवराज के उपवास को नौटंकी करार दिया था। उन्होंने कहा था, “शिवराज ने किसानों को लागत का डेढ़ गुना दाम देने का वादा किया था। स्वामीनाथन रिपोर्ट पर अमल का भरोसा दिलाया था, मगर सब भूल गए। राज्य के मुख्यमंत्री को उपवास जैसी नौटंकी न करके कैबिनेट की बैठक में किसान हित के फैसले करना चाहिए।”

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad