Advertisement

मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण कोरोना के प्रकोप में नहीं आ रही कोई कमी: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी इस समय नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ...
मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण कोरोना के प्रकोप में नहीं आ रही कोई कमी: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी इस समय नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। वे मोदी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहे। राहुल ने मंगलवार को देश में कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'मोदी सरकार के कुप्रबंधन की वजह से...1.भारत में कोरोना के कुल केस दुनिया में दूसरे स्थान पर हैं। 2. भारत में कोरोना मामलों की सप्‍ताह की सूची अमेरिका और ब्राजील, दोनों के कुल आंकड़े से भी अधिक है। 3. विश्‍व में कोरोना के कुल केसों के मामले में रविवार को भारत की हिस्‍सेदारी 40 फीसदी थी। 4. कोरोना के प्रकोप में कोई कमी नहीं आ रही है।'

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामलों और इससे होने वाली मौतों में लगातार वृद्धि हो रही है। पिछले 24 घंटों में अब तक की सबसे अधिक मौतें दर्ज की गई है। 8 सितंबर की सुबह तक पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 1,133 मरीजों की मौत हुई है। वहीं, एक दिन में देश में 75,809 नए कोविड-19 के मामले दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना के कुल मामले 42,80,422 हो चुके हैं। 1133 लोगों की मौत के साथ देश में कुल मौतों का आंकड़ा 72,775 पर पहुंच गया है। देश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्‍या आठ लाख, 83 हजार 697 है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad