Advertisement

'ऐसी संकीर्ण सोच से नहीं जीत सकती कांग्रेस', जानें क्यों भड़के अभिजीत मुखर्जी

पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में कांग्रेस ने...
'ऐसी संकीर्ण सोच से नहीं जीत सकती कांग्रेस', जानें क्यों भड़के अभिजीत मुखर्जी

पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में कांग्रेस ने गुलाम नबी आजाद और राज्य के लोकसभा सांसद मनीष तिवारी को शामिल नहीं किया है। इस पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे और पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी भड़क गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ऐसी संकीर्ण सोच से कांग्रेस चुनाव कभी नहीं जीत सकती है। बता दें कि मुखर्जी पिछले साल कांग्रेस छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

अभिजीत मुखर्जी ने ट्विटर पर लिखा, "@INCPunjab के मामलों में स्थिति दुखद है क्योंकि उन लोगों ने एक प्रमुख वरिष्ठ कांग्रेस नेता, पंजाब के सांसद और पूर्व मंत्री @ManishTewari जी को पंजाब चुनाव में प्रचार करने के लिए बनी स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर कर दिया है.. इस तरह के संकीर्ण सोच वाले कदम कांग्रेस को चुनाव जीतने में कभी मदद नहीं करेंगे!"

मुखर्जी के इस प्रतिक्रिया पर मनीष तिवारी ने उन्हें टैग करते हुए लिखा है कि अगर यह दूसरी तरफ से होता तो मुझे सुखद आश्चर्य होता। ऐसा किए जाने की वजह भी अब गुप्त नहीं रही है, अभिजीत दा।

इस पर फिर अभिजीत मुखर्जी ने लिखा, "भाई @ManishTewari जी, हमारे लोग अपने वोट से ही ऐसी द्विदलीय मानसिकता का एकमात्र जवाब दे सकते हैं! चाहे कुछ भी हो जाए, आप हमेशा अदम्य बने रहेंगे! आप हमेशा सबसे बेहतरीन सांसदों में से एक रहे हैं जिन्हें मैंने देखा है और यही मेरे दिवंगत पिता की भी राय रही है।"

बता दें कि कांग्रेस ने पंजाब में 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है, जिसमें गुलाम नबी आजाद और मनीष तिवारी को जगह नहीं दी गई है। ये दोनों जी-23 के सदस्य रहे हैं। हालांकि, जी-23 के कुछ अन्य सदस्य जैसे आनंद शर्मा और भूपिंदर सिंह हुड्डा पंजाब के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। प्रचारकों की लिस्ट में राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी शामिल हैं, जिन्होंने पहले कांग्रेस के खिलाफ बगावत की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad