Advertisement

केंद्रीय मंत्री श्रीपद बोले- गोवा में सीएम बदलना जरूरी, आज या कल करना होगा नेतृत्व परिवर्तन

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के स्वास्थ्य खराब होने के बाद प्रदेश में नेतृत्व को लेकर गहमागहमी...
केंद्रीय मंत्री श्रीपद बोले- गोवा में सीएम बदलना जरूरी, आज या कल करना होगा नेतृत्व परिवर्तन

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के स्वास्थ्य खराब होने के बाद प्रदेश में नेतृत्व को लेकर गहमागहमी चरम पर है। इस बीच केंद्रीय आयुष राज्यमंत्री श्रीपद नाइक ने कहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर की बीमारी को देखते हुए वहां आज या कल नेतृत्व में बदलाव करना ही होगा।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि बीमारी को ध्यान में रखते हुए पर्रीकर को मुख्यमंत्री पद से मुक्त करना जरूरी है।

नाइक ने कहा कि मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य अच्छा नहीं है। लेकिन वह इस स्थिति में भी काम कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गोवा के ऐसे पहले भाजपा नेता हैं जिन्होंने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की मांग की है।

सीएम पर्रीकर को पैंक्रिएटिक कैंसर

बीमारी के कारण लंबे समय तक पर्रीकर के अनुपस्थित रहने को लेकर प्रदेश भाजपा के साथ ही गठबंधन निशाने पर रहा है। गोवा के मुख्यमंत्री पैंक्रिएटिक कैंसर से पीडि़त हैं। पिछले नौ महीने से वह गोवा, मुंबई, न्यूयार्क और दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती होते रहे हैं।

विपक्ष कर रहा इस्तीफे की मांग

एम्स से लौटने के बाद से वह अपने निजी आवास से बाहर नहीं आए हैं। विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है। विपक्ष का कहना है कि मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में प्रशासन ठहराव का शिकार हो गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad