Advertisement

'भाजपा को घोषित करना चाहिए कि वह केवल चेक के साथ चुनाव लड़ेगी'

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने आरोप लगाया कि जो भी मोदी सरकार पर सवाल उठाता है उस पर देशद्रोही का ठप्पा लगा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा कालेधन के खिलाफ लड़ाई के बारे में गंभीर है तो उसे घोषित करना चाहिए कि वह केवल चेक की मदद से अगला चुनाव लड़ेगी।
'भाजपा को घोषित करना चाहिए कि वह केवल चेक के साथ चुनाव लड़ेगी'

पूर्व विदेश मंत्री ने सभी दलों से सतलुज यमुना नहर मुद्दे पर राजनीति करने से बचने का अनुरोध किया और कहा, बेहतर होगा अगर वे एकसाथ मिलें और इसे सुलझाएं या वे शीर्ष अदालत के फैसले का पालन करें।

यहां एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में खुर्शीद ने कहा, जो भी सरकार पर सवाल उठाता है उस पर देशद्रोही या गैरजिम्मेदार व्यक्ति होने का ठप्पा लगाया जा रहा है। कालेधन के मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार को बाहर से देश में लाई जा रही जाली करेंसी पर भी ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने कहा, मोदी सरकार को अब तक जब्त जाली करेंसी की राशि का खुलासा करना चाहिए। अगर भाजपा कहती है कि वह केवल चेक के उपयोग से ही अगला चुनाव लड़ेगी तो मैं स्वीकार करूंगा कि कालाधन खत्म हो गया।

पंजाब कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रताप सिंह बाजवा के बीच झगड़े की खबरों पर खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान को स्थिति का पता है और वह जरूरत पड़ने पर उचित कदम उठाएगी।

एसवाईएल मुद्दे पर आप पर निशाना साधते हुए खुर्शीद ने कहा, आप को दूसरों पर उंगली उठाना पसंद है लेकिन वह उससे सवाल पूछने को पसंद नहीं करती। भाषा एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad