Advertisement

बंगाल में 3 भाजपा विधायक गिरफ्तार, चुनाव बाद भी टीएमसी से जारी है जंग

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में रविवार को भाजपा के तीन विधायकों को लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के...
बंगाल में 3 भाजपा विधायक गिरफ्तार, चुनाव बाद भी टीएमसी से जारी है जंग

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में रविवार को भाजपा के तीन विधायकों को लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में हिरासत में लिया गया। हालांकि, बाद में तीनों को छोड़ भी दिया गया। दरअसल, उत्तरी बंगाल में भाजपा विधायक शंकर घोष, आनंदमय बर्मन और शिखा चट्टोपाध्याय राज्य सरकार के खिलाफ बढ़ते कोरोना संक्रमण और उससे हो रही मौतें को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक सिलीगुड़ी के सफदर हासमी चौक पर तीनों विधायक कुछ कार्यकर्ताओं के साथ सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि प्रदर्शन के दौरान वे सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे थे।

तृणमूल के वरिष्ठ नेता गौतम ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इन विधायकों ने अपने क्षेत्र के लोगों के साथ विश्वासघात किया है, क्योंकि लॉकडाउन जैसे समय में उन्होंने विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया। उन्होंने कहा, ''लोगों को बीजेपी नेताओं का असली चेहरा देखना चाहिए। ये वायरस के प्रसार को लेकर कम परेशान हैं।''

गौतम ने कहा कि ये नेता केवल संकट की स्थितियों का राजनीतिकरण करने में विश्वास करते हैं। राज्य सरकार महामारी से लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। बता दें कि रविवार को बंगाल में 15 दिनों का लॉकडाउन लागू किया गया है। सरकार ने कई कड़े कदम उठाए हैं, जिससे कोरोना का प्रसार रोका जा सके।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad