Advertisement

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का दावा- 'तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करके ले गए पंजाब पुलिस के 50 जवान'

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता...
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का दावा- 'तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करके ले गए पंजाब पुलिस के 50 जवान'

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर दावा किया कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। दावा किया जा रहा है कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आज सुबह ही उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली भाजपा के नेताओं ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए राजनीतिक विरोधियों को दबाने का आरोप लगाया है। 

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चा सरदार है, उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता। एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?’

वहीं, दिल्ली के उत्तम नगर से ‘आप’ विधायक नरेश बाल्यान ने ट्वीट कर कहा कि लुच्चे-लफ़ंगो की पार्टी भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को दिया था “जीने नही देंगे” की धमकी।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि आज सुबह 10-15 पुलिसकर्मी हमारे घर आए और तजिंदर को घसीटकर बाहर निकाला। जब मैंने घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपना मोबाइल फोन उठाया, तो पुलिस मुझे दूसरे कमरे में ले गई और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा।

मामले पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। बीजेपी नेताओं ने पंजाब की भगवंत मान सरकार को घेरा है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं।

बता दें कि बग्गा ने अपने ट्विटर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए एक ट्वीट को पिन कर रखा है। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है, 'अरविंद केजरीवाल अगर तुम्हें लगता है कि झूठे केस से डरा लोगे तो ये तुम्हारी गलतफहमी है, जितनी ताकत हैं न उतने केस दर्ज कर, फिर भी तुम्हारी पोल इसी तरीके से खोलता रहूंगा।'

गौरतलब है कि दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में पटियाला में बग्‍गा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के राष्ट्रीय सचिव ने कहा था कि एक नहीं 100 एफआईआर कर लें। केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा बोलेंगे तो वह भी जरूर बोलेंगे। अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगाएंगे तो वह बोलेंगे। फिर चाहे उसके लिए उन्‍हें जो अंजाम भुगतना पड़े।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad