Advertisement

धर्म की ही खाते हैं भागवत, वह और क्या बात करेंगे: कांग्रेस

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के हिंदुओं की आबादी के सिलसिले में दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस ने उन पर हमला करते हुए कहा है कि भागवत से इसके अलावा और क्या उम्मीद की जा सकती है।
धर्म की ही खाते हैं भागवत, वह और क्या बात करेंगे: कांग्रेस

आरएसएस प्रमुख पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि संघ प्रमुख धर्म की ही खाते हैं, वह इसके अलावा और क्या बात करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद ने रविवार को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस में भागवत के मुसलमानों की जनसंख्या दर ज्यादा होने संबंधी एक बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा, वह (भागवत) धर्म की ही खाते हैं, वह और क्या बात करेंगे। वह रोजगार की बात करते, महंगाई की बात करते, मगर वह ऐसा नहीं करेंगे। आजाद ने कहा कि  भागवत अपनी हर बात और हर शब्द में तोड़ने की ही बात करते हैं।

गौरतलब है कि आरएसएस प्रमुख नोहन भागवत ने भागवत ने शनिवार को आगरा में शिक्षकों के एक कार्यक्रम में देश में मुसलमानों के मुकाबले हिंदुओं की आबादी वृद्धि दर में कमी संबंधी एक सवाल पर कहा था कौन सा कानून कहता है कि हिंदुओं की आबादी नहीं बढ़नी चाहिए। जब दूसरों की आबादी बढ़ रही है तो हिंदुओं को किसने रोका है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad