Advertisement

अ‍मित शाह बोलेे, पाक नहीं सुधरा तो और होंगे सर्जिकल स्‍ट्राइक

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा है कि नोटबंदी को आम जनता का व्यापक समर्थन मिला हैै। विपक्ष नकारात्‍मक राजनीति करते हुए विकास का रास्‍ता रोक रहा है। भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों से शाह ने कहा कि विपक्ष विकास के क्रम में रुकावट पैदा कर रहा है।
अ‍मित शाह बोलेे, पाक नहीं सुधरा तो और होंगे सर्जिकल स्‍ट्राइक

उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी को आम जनता का व्यापक समर्थन मिला है, निकाय चुनाव के नतीजे इसका प्रमाण है। इसके साथ ही कहा कि पाकिस्तान का रवैया नहीं बदला तो आतंकवाद के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक भविष्य में भी होगा। अमित शाह ने इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक दंगों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

बैठक में टाइम मैगजीन में नरेंद्र मोदी की वोटर चॉइस लोकप्रियता पर चर्चा की गई। पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई पर कई विपक्षी दल बाधा डाल रहे हैं। संसद की कार्रवाई नहीं चलने दी जा रही है और विपक्ष का रवैया पूर्णतया अलोकतांत्रिक है।

उन्‍होंने निकाय चुनाव की सफलता को केंद्र सरकार के कामकाज पर जनता की मुहर बताया। साथ ही नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को केंद्र सरकार के दो प्रमुख फैसलेे बताया। उन्‍होंने कहा कि दुनिया भर में पीएम के फैसलों की चर्चा हो रही हैै।

उन्‍होंने बंगाल में तृणमूल नेताओं के चिटफंड घोटाले की गिरफ्तारी के बाद भाजपा दफ्तर पर हमले पर बोलते हुए कहा कि हिंसा पर वैचारिक रूप से नहीं लड़ सकते इसलिए वह हिंसा कर रहे हैं। इसलिए संवैधानिक संस्थाओं और पार्टी दफ्तरों पर हमला किया जा रहा है। अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो सबूतों के आधार पर कानूनी कार्रवाई का सामना करने के बजाय तृणमूल कार्यकर्ता हिंसा कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad