Advertisement

सरकार में जब तक मोदी, सीमा-सैनिक को परेशानी नहीं- शाह

खून की दलाली बयान देकर राहुल घिर गए हैं। इस बयान पर आज भारतीय जनता पार्टी ने बाकायदा एक प्रेस वार्ता आयोजित की और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोल दिया। अमित शाह ने साथ में केजरीवाल पर भी निशाना साधा।
सरकार में जब तक मोदी, सीमा-सैनिक को परेशानी नहीं- शाह

भारतीय सेना ने जब से नियंत्रण रेखा से पार जा कर सर्जिकल स्ट्राइक की है, तब से वाद-विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत शाह ने भारतीय सेना को बधाई देकर की। साथ ही उन्होंने मीडिया के तारीफ के पुल भी बांधे कि मीडिया ने सर्जिकल स्ट्राइक की खबरों को बहुत सकारात्मक ढंग से दिखाया है। शाह ने कहा, यह मौका नहीं था जब राहुल गांधी ऐसा बयान देते। शायद वह बोफोर्स से लेकर एम्रेयर तक और कोयला से लेकर 2जी तक के घोटाले भूल गए हैं। राहुल दलाली शब्द को खुद तक ही सीमित रखें।

राहुल गांधी ने कल एक रैली में कहा था कि मोदी खून की दलाली करना बंद करें। शाह ने कहा यह बयान सेना का मनोबल तोड़ने वाला है और कांग्रेस की मानसिकता बताता है। लेकिन जब तक मोदी सरकार है सीमा और सैनिकों को कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने यह भी बताया कि पाकिस्तान में #pakstandswithkejriwal ट्रेंड कर रहा है।

शाह ने कहा राहुल जी को मोदी से परेशानी हो सकती है, लेकिन देश से नहीं होना चाहिए। जब सोनिया गांधी ने मौत का सौदागर कहा था तब हमने गुजरात में सरकार बनाई, जब जहर की खेती कहा तब लोकसभा में क्या परिणाम रहा सभी को मालूम है। अब खून की दलाली पर उत्तर प्रदेश की जनता जवाब देगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad