Advertisement

मनोहर पर्रिकर ने गोवा विधानसभा में विश्वासमत जीता

रक्षामंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद चौथी बार गोवा के मुख्यमंत्री बने भाजपा नेता मनोहर पर्रिकर ने गोवा विधानसभा में विश्वासमत जीत लिया है। पर्रिकर सरकार ने 40 सदस्यीय सदन में 22-16 के अंतर से विश्वास मत जीता।
मनोहर पर्रिकर ने गोवा विधानसभा में विश्वासमत जीता

शक्ति परीक्षण में जीत हासिल करने के बाद पर्रिकर ने कहा कि हमने देश की जनता का विश्वास जीता है। भाजपा को कुल 22 विधायकों का समर्थन हासिल था, जिसे हमने सदन में सिद्ध भी कर दिया है।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के आरोपों पर पर्रिकर ने कहा कि वो शुरू से ही गलत बयानी कर रहे थे। शक्ति परीक्षण के परिणाम से साफ हो चुका है कि कांग्रेस के दावों में दम नहीं था।

गौरतलब है कि गोवा में भाजपा सरकार बनने के बाद से ही अनर्गल आरोप लगाए जा रहे थे, हकीकत ये है जो लोग खास रंग से चीजों को देखते हैं उन्हें सब कुछ वैसा ही दिखाई देता है। सभी विधायक स्वेच्छा से आए और सरकार के पक्ष में मतदान किया। किसी विधायक को किसी होटल में कैद कर नहीं रखा गया था।

राज्य में भाजपा को सरकार बनाने का निमंत्रण मिलने के बाद कांग्रेस खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुए गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट गई थी जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि पर्रिकर विधानसभा में अपना समर्थन साबित करे। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad