Advertisement

अपने सबसे बड़े विरोधी पर ममता का दावा, हराने के लिए बीजेपी कर रही है ये खेल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में राजनीति तेज है। इस बीच मुख्यमंत्री और तृणमूल...
अपने सबसे बड़े विरोधी पर ममता का दावा, हराने के लिए बीजेपी कर रही है ये खेल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में राजनीति तेज है। इस बीच मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने अपने पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी पर जमकर हमला बोला।

एबीपी न्यूज से बातचीत में ममता बनर्जी ने कहा कि अधिकारी साल 2014 के बाद से ही अमित शाह के संपर्क में थे। शुभेंदु अधिकारी टीएमसी में थे तब वे नहीं चाहते थे कि मैं कभी नंदीग्राम जाऊं। ममता बनर्जी के अनुसार पूरा अधिकारी परिवार चाहता था कि वे नंदीग्राम नहीं जाएं। उन्होंने कहा कि ऐसे में शुभेंदु अधिकारी के साथ कैसा व्यवहार होता। अधिकारी कभी विश्वसनीय नहीं थे। शुभेंदु इसलिए भाजपा के पास गए हैं क्योंकि उनका पैसा फंसा हुआ है। साल 2014 से ही उनकी बातचीत अमित शाह से हो रही थी। नंदीग्राम में वे लोग पुलिस को भी नियंत्रित करते थे। ममता ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं उससे उनकी पार्टी साफ हुई है।

ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम में भाजपा ने चुनाव में गड़बड़ी करने का प्रयास किया। 10 बूथ पर भाजपा ने गड़बड़ी की है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद और तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद अधिकारी भाजपा में शामिल हो गए। शुभेंदु अधिकारी के इस निर्णय के बाद ममता बनर्जी ने घोषणा की थी कि वे नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगीं और ममता ने यहीं से नामांकन दाखिल किया। बता दें कि नंदीग्राम में दूसरे चरण में वोट डाले गए थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad