Advertisement

दिल्ली प्रदूषण के बीच केजरीवाल का गोवा दौरा, भाजपा का तंज, कहा- 'दिल्ली के pollution से ब्रेक लीजिए'

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा के राजनीतिक दौरे पर हैं। सीएम...
दिल्ली प्रदूषण के बीच केजरीवाल का गोवा दौरा, भाजपा का तंज, कहा- 'दिल्ली के pollution से ब्रेक लीजिए'

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा के राजनीतिक दौरे पर हैं। सीएम केजरीवाल के इस दौरे पर गोवा भाजपा ने तंज कसा है। गोवा भाजपा ने दिल्ली प्रदूषण को लेकर ट्वीट कर 'आप' को आड़े हाथों लिया है।

भाजपा गोवा ने ट्वीट किया, 'हम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का गोवा में स्वागत करते हैं। गोवा में वह दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के स्तर से ब्रेक ले सकते हैं, क्योंकि यहां हवा साफ है।' गोवा भाजपा ने इसे पॉलिटिकल टूरिज्म कहा है।

वहीं, आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा में कहा, 'गोवा के टैक्सी वालों ने मुझे बताया कि यहां नेता हमें टैक्सी माफिया बोलते हैं। हमारी बेइज्ज़ती की जाती है। हमारी सुनवाई नहीं है...अगर गोवा में हमारी सरकार बनी तो एक कॉर्पोरेशन बनाएंगे जिसमें 1-2 अफसर और बाकी टैक्सी वाले होंगे।'

उन्होंने आगे कहा कि किराया टैक्सी वाले तय करेंगे, किराया साल में कितनी बार बढ़ना चाहिए ये टैक्सी वाले तय करेंगे। अगर किसी टैक्सी वाले के साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसके इलाज का पूरा खर्च गोवा सरकार देगी।

बता दें कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। इस बार गोवा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी भी पूरा जोर लगा रही है। गोवा में आप का मुख्यमंत्री चेहरा भंडारी समाज से और उपमुख्यमंत्री ईसाई समाज से होगा, इसका ऐलान पहले ही हो चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad