Advertisement

कमलनाथ ने पीएम पर साधा निशाना, दिल्ली में भाजपा कार्यालय बनाने के लिए 700 करोड़ रुपये कहां से मिले

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी...
कमलनाथ ने पीएम पर साधा निशाना, दिल्ली में भाजपा कार्यालय बनाने के लिए 700 करोड़ रुपये कहां से मिले

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में खर्च हुए पैसे के बारे में सवाल पूछा। कमलनाथ ने सवाल किया कि नई दिल्ली में भाजपा कार्यालय के निर्माण के लिए उन्हें पैसा कहां से मिला।

कमलनाथ की यह टिप्पणी तब आई है जब मोदी लगातार कमलनाथ पर हमला बोल रहे हैं। हाल ही में प्रवीण कक्कड़ के घर आयकर विभाग के छापे के मुद्दे पर भी बहुत हंगामा हुआ था। प्रवीण कक्कड़ मुख्यमंत्री के निजी सचिव रहे हैं।

कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह भी बताना चाहिए कि उनके विमान की सवारी का खर्च कौन उठाता है। उन्हें यह बात देश को बताना ही चाहिए। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें पहले इन सभी के सवालों के जवाब देने चाहिए और उसके बाद ही मुझसे सवाल पूछना चाहिए।

मोदी ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि आईटी विभाग द्वारा पहले जब्त किए गए धन का उपयोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने चुनाव अभियान में किया था।

प्रधानमंत्री ने सीधी में एक चुनावी रैली में कहा था कि गरीब बच्चों के लिए, आपका चौकीदार दिल्ली से पैसा भेज रहा है। लेकिन गर्भवती महिलाओं और बाल पोषण के लिए भेजा जा रहा पैसा चुराया जा रहा है और तुगलक रोड भेजा जा रहा है। लोगों ने देखा कि नोटों से भरे बोरे कैसे बरामद किए गए। मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, इस पैसे का इस्तेमाल एक बड़े कांग्रेसी नेता के लिए किया जा रहा है, जो दिल्ली के तुगलक रोड पर रहता है। यह पैसा नामदार के अभियान में भी खर्च किया गया था।

मोदी ने आगे कहा कि कानून सभी के लिए समान होना चाहिए। आई-टी विभाग उनके घर पर भी छापा मार सकता है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad