Advertisement

मुजफ्फरनगर रेल हादसे के बाद कांग्रेस की मांग- तुरंत इस्तीफा दें सुरेश प्रभु

शनिवार की शाम मुजफ्फरनगर जिले में एक और रेल हादसा जाने पर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है।
मुजफ्फरनगर रेल हादसे के बाद कांग्रेस की मांग- तुरंत इस्तीफा दें सुरेश प्रभु

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में दुर्घटनाग्रस्त हुई ‘कलिंग उत्कल एक्सप्रेस’ के बाद कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस रेल मंत्री सुरेश प्रभु से तुरंत इस्तीफा देने की मांग कर रही है। इससे पहले राजद प्रमुख लालू यादव भी इस हादसे को लेकर रेल मंत्री का इस्तीफा मांग चुके हैं।


बता दें कि शनिवार शाम को जिस दौरान यह हादसा हुआ, उस समय ‘कलिंग उत्कल एक्सप्रेस’ पुरी से हरिद्वार जा रही थी। इस हादसे में लगभग 23 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 100 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

इससे पहले रेल हादसे को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार की निंदा करते हुए कहा कि साल 2014 में भाजपा सत्ता में आई, तब से अब तक 27 रेल हादसे हो चुके हैं। इन हादसों में 259 यात्रियों की जान जा चुकी है और 899 घायल हो चुके हैं।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि मई 2014 में मोदी सरकार सत्ता में आई, तब से अब तक 27 रेल हादसे हो चुके हैं, जिनमें 259 यात्रियों की मौत हो गई और 899 घायल हो गए। सरकार कब जागेगी?

वहीं एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, “उत्कल एक्सप्रेस हादसे में मारे गए यात्रियों के परिवारों के प्रति गहरी शोक-संवेदना। निर्दोषों की मौत रेलवे की सुरक्षा पर घने बादल।”

 
 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad