Advertisement

एडीआर रिपोर्ट पर तेजस्वी बोले- नीतीश का दागियों से है पुराना रिश्ता

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर दागी मंत्रियों के मुद्दे को लेकर हमला बोला है।
एडीआर रिपोर्ट पर तेजस्वी बोले- नीतीश का दागियों से है पुराना रिश्ता

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें दाग अच्छे लगते हैं और दागियों से उनका पुराना गहरा रिश्ता है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश को ये कैसे पचता है कि उनके बगल में बेदाग छवि बैठे।

सिर्फ इतना ही नहीं तेजस्वी ने अपने ट्विट के साथ एक मीडिया रिपोर्ट भी साझा की है, जिसमें बताया गया है, एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (एडीआर) ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि भाजपा के साथ मिलकर नीतीश कुमार की अगुवाई में बनी बिहार की नई सरकार के 75% से ज्यादा मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार में दागी मंत्रियों की संख्या तुलनात्मक रूप से कम थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में जेडीयू-बीजेपी-एलजेपी की मौजूदा सरकार के 29 में से 22 मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि पिछली महागठबंधन सरकार में कुल 28 मंत्रियों में से 19 मंत्री दागी थे। बिहार एलेक्शन वॉच और एडीआर की ओर से मुख्यमंत्री सहित 29 मंत्रियों के चुनावी हलफनामे के विश्लेषण के बाद एडीआर रिपोर्ट तैयार की गई। 

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी मंगलवार को नीतीश पर पलटवार किया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए लालू ने नीतीश को सत्ता के लालची और पलटूराम बताया था। इससे पहले सोमवार को नीतीश कुमार ने भी बिहार में एनडीए के साथ मिलकर नई सरकार बनाने के बाद पहली बार प्रेस कॉन्फेंस की थी। उस दौरान उन्होंने लालू और तेजस्वी पर बयान दिया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad