Advertisement

साइकिल चलाते नजर आए तेज प्रताप, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर नीतीश पर कसा तंज

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने एक...
साइकिल चलाते नजर आए तेज प्रताप, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर नीतीश पर कसा तंज

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने एक बार फिर बिहार सरकार पर तंज कसा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटना की सड़कों पर तेज प्रताप साइकिल चलाते हुए नजर आए। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि वो साइकिल से यात्रा क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल बहुत महंगा हो गया है। इसलिए अब साइकिल ही है सवारी करने का अच्छा रास्ता और साथ ही कहा कि इससे स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है।

साइकिल चलाते हुए बिगड़ा तेज प्रताप का बैलेंस

साइकिल चलाने के दौरान कुछ ही दूरी पर तेज प्रताप का बैलेंस बिगड़ गया और वह लड़खड़ाकर गिर गए। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें उठाया उसके बाद फिर वह साइकिल यात्रा पर निकल पड़े।

साइकिल यात्रा के लिए लोगों से मांगा समर्थन

साइकिल यात्रा पर निकले तेजप्रताप ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के प्रस्तावित साइकिल यात्रा के लिए लोगों से समर्थन भी मांगा। लोगों से यात्रा में शामिल होने का निर्देश भी दिया। इस दौरान उन्होंने 'बेटी बचाओ, एनडीए हटाओ' का नारा भी दिया।

तेजस्वी यादव भी तेल के बढ़ते दामों को लेकर साध चुके हैं निशाना

 

इससे पहले भी तेज प्रताप तेल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उनके संन्यास की खबरें सामने आ रही थीं। तेज प्रताप ने एक ट्वीट के जरिए यह कहने की कोशिश की है कि वह राजनीति से संन्यास ले सकते हैं और सब कुछ अपने भाई तेजस्वी के हाथों में सौंप सकते हैं।

28 जुलाई को आरजेडी निकालेगी साइकिल मार्च

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में 28 जुलाई को आरजेडी साइकिल मार्च निकाल रही है। बुधवार को मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि राज्य में अपराधी बेलगाम हैं। सुखाड़ से किसान परेशान हैं। राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है, इसलिए हम ‌विरोध में ‌साइकिल मार्च निकालेंगे। यह साइकिल यात्रा गया के गांधी मैदान से शुरू होकर पटना तक आएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad