Advertisement

अब नीतीश सरकार के खिलाफ तेजस्वी लाएंगे अविश्वास प्रस्ताव, बताई ये वजह

लोकसभा में मॉनसून सत्र के पहले ही दिन कांग्रेस समेत विपक्ष के सभी दलों ने सरकार के खिलाफ अविश्वास...
अब नीतीश सरकार के खिलाफ तेजस्वी लाएंगे अविश्वास प्रस्ताव, बताई ये वजह

लोकसभा में मॉनसून सत्र के पहले ही दिन कांग्रेस समेत विपक्ष के सभी दलों ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था, जिस पर चर्चा जारी है। पक्ष-विपक्ष दोनों तरफ से सदस्यों को बोलने का मौका दिया जा रहा है। चर्चा के बाद पक्ष-विपक्ष में वोटिंग होनी है। इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव के कड़े तेवर भी दिखाई दिए, जब उन्होंने सीएम नीतीश सरकार के अविश्वास प्रस्ताव खिलाफ लाने की बात कही।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राजद नेता तेजस्वी ने कहा, ‘हम भी बिहार की नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकते हैं, अविश्वास प्रस्ताव हमेशा सरकार को गिराने के लिए नहीं होता है। कभी-कभी इसका उद्देश्य सरकार को जनता को जवाब देने के लिए विवश करना भी होता है। अगर इस सत्र में नहीं, तो अगले सत्र में इसे लाने की कोशिश करेंगे।

गौरतलब है कि राजद मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में हैं। तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में सारे विपक्षी दलों से समर्थन मांगा था। जिसके बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने ये बयान दिया था कि वो टीडीपी के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करेंगे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad