Advertisement

सिर्फ राजनैतिक दल ही नहीं, भारत के सभी लोग BJP को उखाड़ फेंकना चाहते हैं: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को एक बार फिर केंद्र सरकार की आर्थिक...
सिर्फ राजनैतिक दल ही नहीं, भारत के सभी लोग BJP को उखाड़ फेंकना चाहते हैं: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को एक बार फिर केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर हमला बोला है। लखनऊ के लोहिया सभागार में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी चमत्कार करने में माहिर है। बीजेपी वाले ऐसा चमत्कार करें कि आज जो रुपये की हालत है वह डॉलर की हो जाए।

गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि केवल राजनीतिक पार्टियां ही नहीं बल्कि देश की जनता भी बीजेपी को बाहर करना चाहती है। उन्होंने कहा, ‘मैं समझता हूं कि आने वाले समय में आप देखेंगे कि एक बहुत अच्छा गठबंधन तैयार होगा’।

मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश ने कहा, ‘भारत कई मुद्दों पर आज पीछे चल रहा है। महंगाई, पेट्रोल और डीजल की कीमत आसमान छू रही हैं। हम चाहते हैं कि बीजेपी वाले ऐसा चमत्कार करें, उनकी आर्थिक नीतियों का ऐसा चमत्कार हो कि जितना आज डॉलर में रुपया आ रहा है, एक दिन आए कि रुपुआ में उतना डॉलर आए’।

गौरतलब है कि रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बसपा सुप्रीमो मायवती ने गठबंधन के लिए सम्मानजनक सीट की शर्त रखी है, जिसके बाद अखिलेश यादव भी झुकते नजर आए। दिल्ली में एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा था कि वे बसपा सुप्रीमो मायावाती की शर्त मानने के लिए तैयार हैं।

अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर कहा कि अगर दो कदम पीछे खींचने पड़ते हैं तो वे तैयार हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि उनका एजेंडा देश को बचाना है। भाजपा को हटाने के लिए गठबंधन जरूरी है। साथ ही, उन्होंने ओच्न्ग्रेस को भी बड़ा दिल दिखाने की नसीहत दे डाली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad