Advertisement

मुझे 'सिद्धरुपैया' कहकर गैर-जिम्मेदाराना बयान देते हैं पीएम मोदी- सिद्धरमैया

कर्नाटक में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगरमियां चरम पर हैं। इस बीच कर्नाटक...
मुझे 'सिद्धरुपैया' कहकर गैर-जिम्मेदाराना बयान देते हैं पीएम मोदी- सिद्धरमैया

कर्नाटक में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगरमियां चरम पर हैं। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने चुनाव से पहले पूर्व प्रधानमंत्री और जेडी (सेक्युलर) प्रमुख देवेगौड़ा और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है।

अमित शाह अच्छे रणनीतिकार नहीं 

कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अमित शाह एक अच्छे रणनीतिकार नहीं हैं। कर्नाटक के लिए उनके पास क्या रणनीति है? उनके पास सांप्रदायिक संघर्ष के अलावा और कोई रणनीति नहीं है।

राहुल गांधी की कैंपेनिंग लोगों पर बड़ा प्रभाव डाल रही है

कर्नाटक के सीएम ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि राहुल गांधी की कैंपेनिंग लोगों पर बड़ा प्रभाव डाल रही है। भ्रष्टाचार बहुत बड़ा मुद्दा है, हमारी सरकार के ऊपर किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के आरोप नहीं है। राजनीतिक कारणों से बीजेपी हम पर झूठे आरोप लगा रही है। पीएम मोदी मुझे 'सिद्धरुपैया' बुलाते हैं, यह एक गैरजिम्मेदाराना बयान है। जनता की नजरों में उनकी छवि गिर चुकी है।

 


कर्नाटक का युवा राहुल गांधी को पसंद करता है

उन्होंने कहा कि हमारा कार्यक्रम गेमचेंजर है। मैं सरकार का केवल प्रतीकात्मक प्रमुख हूं लेकिन लोग हमसे बहुत खुश हैं। हमने जनता से किये वादे पूरे किये हैं। कर्नाटक का युवा राहुल गांधी को पसंद करता है, राहुल की कैंपेनिंग ने कर्नाटक के युवाओं को प्रभावित किया है। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत 2019 के चुनावों में मील का पत्थर साबित होगी।

हम चामुण्डेश्वरी और बादामी दोनों ही जगह से जीतेंगे

सीएम ने कहा कि त्रिशंकु विधानसभा नहीं होगी, मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है। हम चामुण्डेश्वरी और बादामी दोनों ही जगह से जीतेंगे। हमारे सामने कोई भी मजबूत कैंडिडेट नहीं है। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि सभी सेकुलर पार्टियां साथ आएंगी और सांप्रदायिक ताकतों को हराएंगी।

मैं सौ फीसदी कांग्रेस का हूं

सिद्धरमैया ने इस दौरान पूर्व पीएम देवेगौड़ा पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि देवेगौड़ा ने उन्हें जनता दल सेक्यूलर (JDS) से बाहर निकाला था, अब मैं उनसे किसी भी तरह के रिश्ते कैसे रख सकता हूं। मैं 100 फीसदी कांग्रेस का हूं, मेरे दोस्त भी कांग्रेस से हैं। वह सामाजिक न्याय और सेकुलर सोच के लिए प्रतिबद्ध हैं।

गौरतलब कि सिद्धरमैया पर आरोप लग रहा था कि उनकी वजह से कांग्रेस में जेडीएस के लोग ज्यादा ताकतवर स्थिति में हैं। उन्होंने कहा, ‘जेडीएस से कांग्रेस में आए लोग सामाजिक न्याय और सेक्युलरिज्म के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad