Advertisement

माया के निशाने पर योगी, बोलीं- मतलब के लिए करते हैं दलितों के ‘भोजन-बर्तन’ का इस्तेमाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई अन्य भाजपा नेताओं द्वारा दलितों के घर खाना खाने पर...
माया के निशाने पर योगी, बोलीं- मतलब के लिए करते हैं दलितों के ‘भोजन-बर्तन’ का इस्तेमाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई अन्य भाजपा नेताओं द्वारा दलितों के घर खाना खाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जोरदार हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि भाजपा नेता जितनी मर्जी नाटकबाजी कर ले जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मायावती ने कहा कि उन्हें दलितों और पिछड़े वर्ग की परवाह नहीं है, लेकिन जब चुनाव आते हैं, तो वे फोटो-खिंचाने और ड्रामा करने के लिए आ जाते हैं। कांग्रेस और बीजेपी एक ही सिक्के के 2 पहलू साबित हुए हैं। अब लोगों को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता, वे सच जानते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हर कोई जानता है कि भाजपा दलितों के बारे में क्या सोचती है। उन्होंने कहा कि जब उनके मंत्री दलितों के घर जाते हैं तो अपना भोजन और बर्तन साथ लेकर जाते हैं। हकीकत में, वे एक दलित की छाया भी महसूस नहीं करते।  पहले कांग्रेस ऐसा करती थी और अब भाजपा ऐसा कर रही है।

गौरतलब है कि सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर प्रतापगढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दलित दयाराम सरोज के घर खाना खाया था। इससे पहले  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी भी दलितों के घर भोजन करके सुर्खियों में आई थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad