Advertisement

ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों के साथ आने से किया इंकार, सोनिया ने 13 जनवरी को बुलाई है बैठक

सोनिया गांधी ने 13 जनवरी को सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल होने से इंकार कर दिया है। उनका ...
ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों के साथ आने से किया इंकार, सोनिया ने 13 जनवरी को बुलाई है बैठक

सोनिया गांधी ने 13 जनवरी को सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल होने से इंकार कर दिया है। उनका  कहना है कि विपक्ष सीएए और एनआरसी के नाम उनके ही राज्य में हिंसक घटनाओं में शामिल हो गया है। ऐसे में इस लड़ाई को मैं अकेले लड़ूंगी। ममता का इशारा सीधे तौर वाम दलों पर हैं। क्योंकि पश्चिम बंगाल की हिंसक घटनाओं में वाम दलों का हाथ उनके भी आरोप लग रहे हैं।

आंदोलन के नाम पर गुंडागर्दी की जा रही है

केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में बुधवार को वाम मोर्चा और कांग्रेस के बंगाल बंद पर तृणमूल प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने करारा प्रहार किया है। हिंसक प्रदर्शन, तोड़फोड़, आगजनी और यातायात में व्यवधान पर नाराजगी जाहिर करते हुए ममता ने कहा कि बंद के नाम पर गुंडागर्दी की जा रही है। इसे आंदोलन नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

 सीएए-एनआरसी के मुद्दे पर अकेली ही लड़ेंगी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएए व एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस और लेफ्ट पर पश्चिम बंगाल में गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी घोषणा कर दी है कि सीएए-एनआरसी के मुद्दे पर वह अकेली ही लड़ेंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और वाम दलों ने दोहरे मापदंड अपनाए थे और वे हड़ताल का सहारा लेकर राज्य की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad