Advertisement

'पद्मावती' के खिलाफ बोलोगे पर सिर गंवा बैठोगे और मोदी के खिलाफ बोलोगे तो उंगली: सिब्बल

बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए एक विवादित...
'पद्मावती' के खिलाफ बोलोगे पर सिर गंवा बैठोगे और मोदी के खिलाफ बोलोगे तो उंगली: सिब्बल

बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए एक विवादित बयान दे डाला। राय ने कहा कि पीएम की ओर उठने वाली अंगुली या हाथ को तोड़ देना चाहिए, या काट डालना चाहिए। राय के इसी बयान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी पर तंज कसा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से तंज कसते हुए कहा, ‘बीजेपी की आवाजें: मोदी के खिलाफ बोलोगे, अंगुली गंवा बैठोगे... पद्मावती के खिलाफ बोलोगे, सिर गंवा बैठोगे... अन्य आवाजें: अगर कुछ नहीं बोलोगे, हिन्दुस्तान गंवा बैठोगे...’।


दरअसल, सोमवार को नित्यानंद राय ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा था, देश के प्रत्येक नागरिक को गर्व होना चाहिए कि एक 'गरीब का बेटा' मामूली शुरुआती जीवन के बावजूद इतनी ऊंचाई तक पहुंचा। राय ने चेतावनी देने के अंदाज में अंगुली दिखाते हुए आगे कहा, उनकी ओर (प्रधानमंत्री की ओर) उठने वाली उंगुली को, उठने वाले हाथ को तोड़ देंगे और जरूरत पड़ी तो काट दें...’।

इससे पहले हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरजपाल अमू ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर बेहद विवादास्पद बयान में निर्माता-निर्देशक तथा नायिका दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad