Advertisement

गुजरात चुनाव: जिग्नेश मेवाणी ने की राहुल गांधी से मुलाकात

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आज आखिरी दिन है। इस दौरान राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच...
गुजरात चुनाव: जिग्नेश मेवाणी ने की राहुल गांधी से मुलाकात

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आज आखिरी दिन है। इस दौरान राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के संयोजक जिग्नेश मेवाणी ने गुजरात के नवसारी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। दोनों के बीच गुजरात चुनाव को लेकर आगे की रणनीति पर बातचीत हो सकती है। पिछले काफी दिनों से दोनों की मुलाकात को लेकर चर्चाएं चल रही थी। जिग्नेश का कहना है कि अगर कांग्रेस उनकी मांगें मान लेती है, तो वे बाहर से समर्थन देने को तैयार हो सकते हैं। 

 

जिग्नेश ने राहुल से मुलाकात के बाद कहा कि उनकी जो मांगे हैं वह मांग नहीं बल्कि संवैधानिक अधिकार है जो कि मैनिफेस्टो में है।

 

 

 

गुजरात में नवसृजन यात्रा निकाल रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पारदी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने सारा पैसा 5-7 उद्योगपतियों को दे दिया, गुजरात की जनता को कोई भी फायदा नहीं हुआ। रैली संबोधित करने के बाद राहुल ने किसानों से भी मुलाकात की।

राहुल ने गुरुवार को कहा कि महाभारत की लड़ाई से पहले दुर्योधन अर्जुन-कृष्णजी से मिलने गए थे। तब कृष्ण जी ने कहा कि लड़ाई नहीं होनी चाहिए, बस पांच गांव चाहिए, लेकिन दुर्योधन के पास शक्ति थी, पैसा था उन्होंने कहा, मैं पांडवों को सुई की नोंक जितनी भी जमीन नहीं दूंगा। गुजरात चुनाव में भी ऐसा है एक तरफ गुजरात की जनता है और दूसरी तरफ 4-5 उद्योगपति हैं।



 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad