Advertisement

वसुंधरा को लेकर टिप्पणी पर शरद यादव ने जताया खेद, कहा- उन्हें लिखूंगा पत्र

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर 'बॉडी शेमिंग' वाली टिप्पणी पर आलोचनाओं से घिरे शरद यादव ने...
वसुंधरा को लेकर टिप्पणी पर शरद यादव ने जताया खेद, कहा- उन्हें लिखूंगा पत्र

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर 'बॉडी शेमिंग' वाली टिप्पणी पर आलोचनाओं से घिरे शरद यादव ने अपना पक्ष रखा है। शरद ने अपने बयान पर खेद व्यक्त किया है और उन्होंने इसके लिए वसुंधरा राजे को पत्र लिखने की बात कही है।

उन्होंने कहा, 'मैंने उनका (वसुंधरा) बयान देखा। मेरे वसुंधरा राजे के परिवार से काफी पुराने रिश्ते हैं। अगर मेरे शब्दों से वो आहत हुई हैं, तो मैं अपने शब्दों को लेकर खेद जाहिर करता हूं। इस खेद को लेकर मैं उनको पत्र भी लिखूंगा।'

वजन पर की थी टिप्पणी

राजस्थान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व जदयू नेता शरद यादव ने अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि अब वसुंधरा राजे को आराम करने के लिए भेज दो क्योंकि अब वह काम करने के योग्य नहीं रह गई हैं। वह मोटी हो गई हैं। हालांकि उनके बयान के बाद जब हंगामा मचा तो यादव ने सफाई दी और कहा कि उनका किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था।

मैं अपमानित महसूस कर रही हूं: वसुंधरा

इस यान के बाद राजे ने शुक्रवार को महिलाओं के लिए बने पिंक बूथ पर वोट डालने के बाद पत्रकारों से कहा था कि चुनाव आयोग को शरद यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए। राजे ने आगे कहा कि मैं आश्चर्यचकित हूं, मैं अपमानित महसूस कर रही हूं। शरद को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। उन्होंने मेरा नहीं सभी महिलाओं का अपमान किया है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए राजे ने कहा, 'क्या वे यही उदाहरण युवाओं को देना चाहते हैं? कांग्रेस और उसके सहयोगियों को अपनी भाषा में पाबंदी लगानी चाहिए।' शुक्रवार को अलवर में यादव की अपमानजनक टिप्पणियों के बाद राजस्थान में बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad