Advertisement

आकाश की ‘बैटिंग’ पर दिग्विजय का तंज, कोर्ट ने भी दिए भवन गिराने के आदेश

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस...
आकाश की ‘बैटिंग’ पर दिग्विजय का तंज, कोर्ट ने भी दिए भवन गिराने के आदेश

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले पर नाराजगी जता चुके हैं। नरेंद्र मोदी यहां तक कह चुके हैं कि यदि एक विधायक कम होता है तो होने दो। आकाश विजयवर्गीय भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्विट कर आशंका जाहिर की है कि अमित शाह अपने मित्र शायद अपने मित्र के बेटे का नुकसान न होने दें।

बल्लेबाजी पर कोर्ट की गुगली

जिस बिल्डिंग के लिए आकाश विजयवर्गीय निगम कर्मचारियों से भिड़ गए थे और बैट से हमला कर बैठे थे, उसी भवन को मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने जर्जर मान कर गिराने का आदेश दिया है। कोर्ट का कहना है कि निगम वहां रहने वाले लोगों के रहने की वैकल्पिक व्यवस्था करे और भवन को गिरा दे। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने बिल्डिंग को गिराने पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है। यह बिल्डिंग अपनी जर्जर अवस्था के बजाय भाजपा विधायक कैलाश विजयवर्गीय की नगर निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की वजह से ज्यादा चर्चा में आई। बारिश से पहले निगम का अमला इस बिल्डिंग को गिराने पहुंचा था ताकि बाद में कोई हादसा न हो। रहवासियों के विरोध पर निगम कर्मचारियों की आकाश से बहस हुई और उन्होंने बैट से एक अधिकारी की पिटाई कर दी।

घटना का वीडियो हो गया था वायरल

विजयवर्गीय द्वारा पिटाई का वीडियो तुरंत वायरल हो गया था। मोदी ने इस घटना पर संज्ञान लेकर विजयवर्गीय के व्यवहार पर कड़ी आपत्ति दर्ज की। मोदी का कहना था कि किसी का भी बेटा हो ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संभव है कि पार्टी इस मामले में आकाश से लिखित जवाब मांगे। 

दिग्विजय ने कसा तंज

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विट कर कहा है कि यदि ऐसा होता है तो अच्छा है लेकिन यदि ऐसा नहीं होता तो हम समझेंगे कि मोदी की कथनी और करनी में अंतर है। लेकिन शाह अपने मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान नहीं होने देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad