Advertisement

"गुजरात के 10 विधायकों पर बीजेपी की नजर": कांग्रेस नेता संयम लोढ़ा ने आलाकमान को चेताया

यूपी, पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा में हाल ही में चुनाव की सरगर्मी शांत हुई है कि अब देश के दूसरे...

यूपी, पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा में हाल ही में चुनाव की सरगर्मी शांत हुई है कि अब देश के दूसरे हिस्से में सियासी पारा चढ़ने लगा है। गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने को हैं और इसका असर राज्य के राजनीतिक गलियारों में साफ देखने को मिल रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और सिरोही से कांग्रेस विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर गुजरात कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है।

संयम लोढ़ा ने एक ट्वीट के जरिये कांग्रेस आलाकमान और पार्टी के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा को आगाज करते हुए कहा है, "भाजपा कांग्रेस के 10 विधायकों पर डोरे डाल रही है। स्वस्थ रहें, सतर्क रहें।" लोढ़ा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी टैग किया है।

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब किसी कांग्रेसी नेता ने ऐसा ट्वीट किया हो। इससे पहले, गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता जयराजसिंह परमार ने कांग्रेस को सतर्क करते हुए ऐसा ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि किसको फिक्र है कि 'कबीले' का क्या होगा! सब इसी बात पर लड़ते है कि 'सरदार' कौन होगा।"

आपको बता दें कि गुजरात की हालिया सरकार का कार्यकाल 18 फरवरी 2023 को समाप्त हो रहा है। ऐसे में अनुमान है कि वहां चुनाव नवंबर और दिसंबर के बीच में हो सकते हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने गुजरात के 182 विधानसभा सीटों में से 99 सीट जीतकर 'भगवा' लहराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad