Advertisement

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी: रैना

जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने कहा कि पार्टी मौजूदा विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी...
जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी: रैना

जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने कहा कि पार्टी मौजूदा विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी और केंद्र शासित प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी। रैना ने कहा कि तीनों चरणों में रिकॉर्ड मतदान से संकेत मिलता है कि भाजपा 8 अक्टूबर को पूर्ण बहुमत हासिल करने के लिए तैयार है।

रैना ने संवाददाताओं से कहा, "जिस तरह से लोगों ने बड़े पैमाने पर मतदान किया है, उससे हमें विश्वास है कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा की बहुमत वाली सरकार बनेगी। भाजपा जम्मू-कश्मीर में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। लोगों ने पिछले दस वर्षों के दौरान पीएम मोदी जी द्वारा किए गए विकास कार्यों को ध्यान में रखते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान किया है।" रैना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा देखे गए 'नया कश्मीर' के सपने को पूरा करने के लिए भाजपा की "प्रतिबद्धता" पर प्रकाश डाला।

मतदाताओं की संख्या पर विचार करते हुए रैना ने कहा, "भारी संख्या में लोगों की भागीदारी पिछले एक दशक में भाजपा की विकास पहलों के प्रति लोगों के समर्थन को दर्शाती है।" मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में रैना ने कहा, "हमारे लिए प्राथमिकता भाजपा द्वारा बहुमत वाली सरकार का गठन है। चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए, जो शांति, विकास, प्रगति और समृद्धि के मिशन में लोगों की जीत को दर्शाता है।" रैना ने चुनावों के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा बलों और चुनाव अधिकारियों की सराहना की। उन्होंने नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दीं और परिणाम घोषित होने तक संभावित गठबंधनों के बारे में पूछे जाने वाले सवालों से परहेज किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad