Advertisement

किसान बेरोजगार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल: अखिलेश यादव

ओमान चांडी ने मोदी सरकार पर दागे सवाल, पूछा- स्वच्छ भारत अभियान की मौजूदा स्थिति क्या है? केंद्र की मोदी...
किसान बेरोजगार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल: अखिलेश यादव

ओमान चांडी ने मोदी सरकार पर दागे सवाल, पूछा- स्वच्छ भारत अभियान की मौजूदा स्थिति क्या है?
केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट करके मोदी सरकर पर तंज कसा।

ट्विटर पर अखिलेश ने लिखा, ‘राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फेल। पेट्रोल-डीजल के दाम उच्चतम, डॉलर के मुक़ाबले रुपया न्यूनतम। देश से घोटालेबाज फरार, विदेशों से दिखावे के करार। मंहगाई पर जीएसटी की मार। दलित, गरीब, महिला पर वार। किसान, बेरोज़गार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल।'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमेन चांडी ने भी दागे सवाल

वहीं, केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमेन चांडी ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि से लेकर लोकपाल विधेयक जैसे विभिन्न मुद्दों पर सवाल किए हैं।

चांडी ने मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में चार साल पूरे करने पर एक ट्वीट में उनसे कुछ सवालों का जवाब देने की उदारता दिखाने को कहा। चांडी ने मोदी से जानना चाहा कि जैसा उन्होंने वादा किया था आखिर कब लोगों को 40 रूपये प्रति लीटर पेट्रोल मिलेगा। उन्होंने उन लोगों की सूची के बारे में भी बताने को कहा जिन्होंने विदेशों में काला धन छिपाकर रखा है।

चांडी ने पूछा, ‘ स्वच्छ भारत अभियान की मौजूदा स्थिति क्या है? (प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र) वाराणसी हालिया सर्वेक्षण में दूसरा सबसे प्रदूषित शहर कैसे बन गया।’ चांडी ने यह भी पूछा कि ‘मेक इन इंडिया’ से कितने लोगों को रोजगार मिला और नोटबंदी से देश को कितना फायदा हुआ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad