Advertisement

एनडीए की बैठक पर 'आप' का कटाक्ष, राघव चड्ढा ने किया ईडी का ज़िक्र...

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों के साथ अब एनडीए ने भी बैठक बुलाई है। एनडीए की बैठक पर मंगलवार को आम...
एनडीए की बैठक पर 'आप' का कटाक्ष, राघव चड्ढा ने किया ईडी का ज़िक्र...

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों के साथ अब एनडीए ने भी बैठक बुलाई है। एनडीए की बैठक पर मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने कटाक्ष किया और आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल के गठबंधन सहयोगियों को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा एक साथ लाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा था कि एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए 38 राजनीतिक दलों ने हामी भारी है। उन्होंने विपक्षी नेताओं के एकजुट होने के प्रयासों पर कहा कि 20 लाख करोड़ रुपये से अधिक के भ्रष्टाचार के मामलों में खुद को कार्रवाई से बचाने के लिए विपक्षी नेताओं की एकता की कोशिशें एक "स्वार्थी" कवायद हैं।

गौरतलब है कि आज दिन में एनडीए की बैठक की सुगबुगाहट के बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता, राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा, "38 दल एनडीए। ईडी द्वारा आपके लिए एक साथ लाया गया।"

एनडीए की बैठक उसी दिन हो रही है, जब विपक्षी दलों की बैठक का अंतिम दिन है। 2024 लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के इरादे को संयुक्त रणनीति बनाकर मजबूत करने के उद्देश्य से बेंगलुरु में आयोजित विपक्षी बैठक में कांग्रेस के साथ, जद(यू), आप, टीएमसी, एनसीपी, एसपी और डीएमके आदि दल शामिल हुए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कर्नाटक की राजधानी में बैठक में भाग ले रहे हैं। उनके साथ राघव चड्ढा और आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad