Advertisement

एक्शन मोड़ में आए भगवंत मान, भ्रष्टाचार को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शपथ लेने के दूसरे दिन ही एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। भगवंत मान ने संदेश...
एक्शन मोड़ में आए भगवंत मान, भ्रष्टाचार को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शपथ लेने के दूसरे दिन ही एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। भगवंत मान ने संदेश देते हुए कहा है कि 23 मार्च यानी शहीद दिवस के मौके पर एक हेल्पलाइन जारी करेंगे, जहां लोग भ्रष्टाचार का वीडियो भेज सकेंगे।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, "23 मार्च को शहीद दिवस मैं हेल्पलाइन शुरू करूंगा जो मेरा निजी व्हाट्सएप नंबर होगा। पंजाब में अगर कोई आपसे घूस मांगता है तो मना न करें, वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग बनाकर उस नंबर पर भेज दें। मेरा कार्यालय जांच करेगा और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।"

उन्होंने कहा कि पंजाब के नए सीएम भगवंत मान ने घोषणा की कि 23 मार्च शहीद दिवस पर भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू की जाएगी। प्रदेश के लोग व्हाट्सएप के जरिए भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज करा सकेंगे।

मान ने आगे कहा कि मात्र 1 प्रतिशत लोग के वजह से सिस्टम बिगड़ रहा है। 99 प्रतिशत लोग ईमानदार हैं और मैं ईमानदारों के साथ खड़ा हूँ। हफ्ता वसूली से अब जनता परेशान नहीं होगी।

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू करने की घोषणा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब कोई आपसे रिश्वत मांगे तो ना मत कहें बल्कि बातचीत रिकॉर्ड करें और वीडियो/ऑडियो व्हाट्सएप नंबर पर भेजें। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि तुरंत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad