Advertisement

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर गरमाई सियासत, सपा प्रमुख ने भाजपा आईटी सेल के खिलाफ लगाए ये आरोप

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान भारतीय जनता पार्टी...
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर गरमाई सियासत, सपा प्रमुख ने भाजपा आईटी सेल के खिलाफ लगाए ये आरोप

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है। सपा प्रमुख ने बीजेपी मीडिया सेल द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करने पर भी कड़ी आपत्ति जताई, जिसमें दावा किया गया था कि कानपुर के इत्र व्यापारी, जिस पर आयकर विभाग ने हाल ही में छापा मारा था, फ्रांस के दौरे के दौरान यादव के साथ मौजूद था। यादव ने कहा कि उनकी पार्टी का लीगल सेल भाजपा आईटी सेल के प्रभारी के खिलाफ ''झूठे प्रचार'' करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करेगा।

यादव ने प्रेस में तस्वीर भी दिखाते हुए कहा, "उन्होंने मेरी फ्रांस की तस्वीर यह कहते हुए शेयर की है कि कानपुर में गिरफ्तार किया गया इत्र का व्यापारी मेरे साथ खड़ा है। सपा की लीगल सेल उनके खिलाफ जरूर एफआईआर दर्ज करेगी"

यादव ने आरोप लगाते हुए कहा, "भाजपा आईटी सेल के प्रभारी भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार से समर्थन लेकर पैसे के लिए झूठ फैला रहे हैं। मैं अपनी डिजिटल टीम से उनकी तस्वीर का उपयोग करने और लोगों को यह बताने के लिए कहूंगा कि वह सबसे बड़ा झूठा है।"

इसके अवाला अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले चुनावों में यदि राज्य में सपा सरकार बनेगी तो हम फिर एक बार अपने नौजवानों को लैपटॉप देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad