Advertisement

जीत को लेकर आश्वस्त अखिलेश यादव, बोले- सातवें चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे

चौथे चरण के लिए उत्तर प्रदेश में आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया। इस बीच समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने...
जीत को लेकर आश्वस्त अखिलेश यादव, बोले- सातवें चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे

चौथे चरण के लिए उत्तर प्रदेश में आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया। इस बीच समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी हर चरण में आगे जा रही है, पार्टी चौथे चरण में ही दो शतक लगा देगी और सातवें चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे।

उन्होंने आगे कहा, "भाजपा खुद कंफ्यूज पार्टी है, नेताजी साथ हैं तो उन्हें तकलीफ है, नेताजी दूर हैं तो उन्हें तकलीफ है। वो हमारे परिवार के बारे में कह रहे हैं, उन्हें मुझे धन्यवाद देना चाहिए कि मैं उनके परिवार के बारे में कुछ नहीं कह रहा हूं।"

इससे पहले आज हरदोई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि पहले दूसरे और तीसर चरण के मतदान में लगातार जनता समर्थन दे रही है। पहली बार ऐसा लग रहा है कि हर चरण में जनता आपस में मुकबाला कर रही है।

आपको बता दें कि कल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के 16 जिलों में 59 सीटों पर वोटिंग हुई। चुनाव आयोग के मुताबिक, तीसरे दौर की 59 सीटों पर 60.46 फीसदी मतदान हुआ। यूपी में चौथे चरण का चुनाव 23 फरवरी को होगा। इस चरण में पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, फतेहपुर और बांदा में मतदान होंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad