Advertisement

कमल हासन ने अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए मांगा चंदा, बताई इसकी वजह

सुपरस्टार से राजनेता बने कमल हासन ने घोषणा की है कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम)...
कमल हासन ने अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए मांगा चंदा, बताई इसकी वजह

सुपरस्टार से राजनेता बने कमल हासन ने घोषणा की है कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के लिए जनता से चंदा मांगेंगे।

अभिनेता से राजनेता बने हासन ने एक बयान में कहा कि वह लोगों के जीवन को बदलने के लिए चंदा मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह न केवल लोगों की भलाई के लिए बल्कि आने वाली पीढ़ी के लिए अच्छी आजीविका सुनिश्चित करने के लिए भी पैसे की मांग कर रहे हैं।

कमल हासन ने कहा कि ईमानदारी से राजनीति करने के लिए जनता से चंदा मांगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह राजनीतिक दल में टैक्स के बाद अपनी कमाई का पंप कर रहे थे, लेकिन यह राजनीति में 'भ्रष्ट चूहों' को चुनौती देने के लिए पर्याप्त नहीं था।

उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में कई लोग उन्हें एक पैगम्बर के रूप में संबोधित करते थे, लेकिन उन्होंने कहा कि वह भविष्यवाणियों में नहीं बल्कि विश्वास और काम में विश्वास करते हैं।

एमएनएम ने पहले ही अधिकांश निगमों और नगर पालिकाओं में उम्मीदवार खड़े कर दिए हैं और शहरी निकाय चुनावों में कुछ सीटों पर जीत की उम्मीद है, लेकिन पार्टी को अभी तक नगर पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए उतने उम्मीदवार नहीं मिले हैं।

कमल हासन के चंदा लेने के फैसले का पहले आम जनता और उनकी अपनी पार्टी के लोगों ने स्वागत नहीं किया था, लेकिन सुपरस्टार राजनीतिक दल और उसकी गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए जनता से पैसे मांग रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad